[post-views]

प्लेब्वॉय मॉडल से ट्रंप को अफेयर पड़ा भारी, देनी पड़ेगी ये रकम

34

लॉस एंजिलिस । अमेरिका में चुनाव के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए चंदा जुटाने वाले शीर्ष पदाधिकारी के साथ प्रेम संबंधों का दावा करने वाली प्लेब्वॉय की पूर्व मॉडल ने समझौते में तय 16 लाख डॉलर के अलावा 2,00,000 डॉलर की अतिरिक्त धनराशि की मांग की है।

मामले में शेरा बेकार्ड ने पदाधिकारी इलियोट ब्रॉयडी, अपने पूर्व वकील कीथ डेविडसन और पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील माइकल एवेनत्ती के खिलाफ इस महीने सीलबंद मुकदमा दायर किया।

कई समाचार संगठनों ने मुकदमे को सार्वजनिक करने की मांग की थी, जिसके बाद मंगलवार को इसकी एक संशोधित प्रति जारी की गई। अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, बेकार्ड और ब्रॉयडी के बीच प्रेम संबंध थे जिससे बेकार्ड गर्भवती हो गई।

बाद में एक गोपनीय समझौते के तहत ब्रॉयडी उस 16 लाख डॉलर देने पर राजी हो गए। मुकदमे के अनुसार,दो किश्तों के बाद ब्रॉयडी ने रुपये देने बंदकर दिए और आरोप लगाया कि समझौते का उल्लंघन किया गया। क्योंकि डेविडसन ने गोपनीय समझौते की जानकारियों पर एवेनत्ती के साथ चर्चा की। बेकार्ड ने आरोप लगाया कि ब्रॉयडी का धनराशि देने से मना करना भी समझौते का उल्लंघन है।

Comments are closed.