[post-views]

‘मिर्जापुर’ के गुड्डू पंडित और कालीन भैया में छिड़ेगी जंग, बजेगा पूरा बैंड

51

नई दिल्ली: बीते साल में पूरे देश का दिमाग झन्ना देने वाली जबरदस्त एक्शन वेब सीरीज एक बार फिर से सबको हिला देने के लिए तैयार है. इस सीरीज के पहले सीजन को धमाकेदार प्रदर्शन और दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी.लेकिन इसके सस्पेंसफुल और काफी इमोशनल कर देने वाले क्लाइमेंक्स ने सभी के मन में अलगे सीजन को लेकर उत्सुकता बनाई हुई है. तो अब दर्शकों का यह लंबा इंतजार खत्म होने वाला है. क्योंकि सीरीज के अलगे सीजन का टीजर रिलीज कर दिया गया है.

अमेजॉन प्राइम की वेबसीरीज सीरीज ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन के प्रीमियर के दो महीने के अंदर ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है. जाहिर सी बात है कि यह सीजन पिछले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार और एक्शन से भरपूर होने वाला है. क्योंकि इस बार गुड्डू पंडित यानी अली फजल और कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी के बीच सीधा मुकाबला होने वाला है.

कहना गलत नहीं होगा कि ‘मिर्जापुर’ का पूरा बैंड बजने वाला है. इसलिए इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, ‘मिर्जापुर सीजन 2 जल्द आ रहा है… बजेगा पूरा बैंड’. इस वेबसीरीज के नए सीजन की कहानी बारे में बात करें तो यह साफ जाहिर हो रहा है कि गुड्डू पंडित बदले की आग में जल रहा है, इसलिए वह सीधे बाहुबली कालीन भैया से जंग का ऐलान करने जा रहा है. बता दें कि ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी का कालीन भैया का रोल जमकर हिट हुआ था.

गौरतलब है कि पहले सीजन के अंत में कई एक्टर मारे जा चुके हैं तो आगामी सीजन में हमें कई नए-नए कैरेक्टर्स भी नजर आ सकते हैं. देखना यह होगा कि इस बार ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया की दहशत कायम रहती है या गुड्डू पंडित का खौफ अपना सिक्का जमाता है.

Comments are closed.