[post-views]

इंडियानो ने लॉन्च किए कम कीमत वाले 4 बेसिक फोन

39

नई दिल्ली । इंडियानो इंटरनेशनल टेक्नोसॉफ्ट प्राइवेट लिमिटेड ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी ‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत यहां कम कीमत वाले नए फीचर से लैस बेसिक मोबाइल फोन लॉन्च किए।

‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत इंडियानो ने जो चार फोन लॉन्च किए वह हैं; 600 रुपये की कीमत वाला आईई और आईई2, 999 रुपये की कीमत का आई10 और 1120 रुपये की कीमत वाला आई20 बेसिक फोन।

कंपनी ने दावा किया है कि इंडियानो फीचर मोबाइल फोन में ऐसे कई फीचर मौजूद है, जो कैटेगरी और डिजाइन में इंडियानो को मौजूदा समय में उपलब्ध बेहतरीन ब्रैंड्स में से एक बनाते हैं। इंडियानो के दो मोबाइल का डिजाइन विश्व के टॉप टेन डिजाइन का पुरस्कार जीतने वाली कंपनी मार्टिन मोई ने डिजाइन किया है।

हैंडसेट की 365 दिन की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ इंडियानो मोबाइल के चार्जर पर आठ महीने की गारंटी दी जा रही है। डीओ और रिप्लेसमेंट के लिए कंपनी जीरो वेट पॉलिसी ला रही है। इसके अतिरिक्त इंडियानो दो साल की बाईबैक पॉलिसी भी दे रही है।

इंडियानो इंटरनेशनल टेक्नोसॉफ्ट प्राइवेट लिमिटेड के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर श्रीमन नारयन ने कहा, हमारा ध्यान इस समय केवल एक ही लाभ लेने पर है कि उपभोक्ताओं को उनके खर्च किए गए पैसों का पूरा मूल्य कैसे दिया जाए।

Comments are closed.