[post-views]

हर एक वर्ग के लोगों के लिए संघर्षरत रहेगी लोसुपा की सरकार : डॉ. सतीश यादव

31

बादशाहपुर, 15 अक्तूबर (अजय) : बादशाहपुर विधानसभा से लोसुपा के कर्मठ, सुयोग्य व् ईमानदार प्रत्याशी डॉ. सतीश यादव का जनाधार दिनों दिन मजबूत होता जा रहा है। वह जिस भी गांव में जा रहे हैं, वहां के बुजुर्ग, महिलाएं एवं युवा उन्हें भरपूर स्नेह के साथ विजयश्री का आशीर्वाद दे रहे हैं। इसी कड़ी में डॉ. यादव का मंगलवार को पालम विहार, धर्मपुर, हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी, सेक्टर 39 , विपुल वर्ल्ड, अकलीमपुर, गैरतपुर वास, पलड़ा, बादशाहपुर एवं झाड़सा के ग्रामीणों ने हरियाणा विधानसभा भेजने का विश्वास दिलाया ।
ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए डॉ. यादव ने कहा कि समाज के द्वारा उन्हें जो विजयश्री का आशीर्वाद मिला है। उसके लिए ताउम्र क्षेत्रवासियों के ऋणी रहेंगे और अधिकार मिलने पर एक मिशन के तहत क्षेत्र का विकास करेंगे । उन्होंने कहा कि बादशाहपुर में व्याप्त समस्याओं के समाधान के लिए उनके पास बेहतर योजनाएं हैं , जिसे बेहतर तरीके से अमल करने पर यहाँ के लोगों को काफी राहत मिलेगी । वहीं युवाओं को रोजगार दिलाना उनकी प्राथमिकता रहेगी क्यूंकि रोजगार के माध्यम से ही वर्तमान समय में अपने रास्ते से भटक चूका युवा वर्ग को दुबारा अपने मुख्या धारा में वापस लौटा सकते हैं।
डॉ. यादव ने कहा कि मतदाताओं के भरोसे के दम पर वह दावे से कह सकते हैं कि क्षेत्र में लोसुपा के हक़ में चल रही लहर से उनकी एकतरफा जीत सुनिश्चित है। डॉ. यादव ने बादशाहपुर प्रक्षेत्र में शिक्षा, बिजली, पानी, चिकित्सा के साथ साथ एक और महत्वपूर्ण कड़ी कृषि के बारे में अपना स्पष्टीकरण रखते हुए कहा कि इस क्षेत्र में कई ऐसे अहम् बदलाव किये जायेंगे। जिससे किसान भी साल में एक या दो से ज्यादा फसल ले सके । सतह ही पैदावार के मामले में अन्य क्षेत्रों के बीच अपना अलग मुकाम स्थापित कर सके। क्षेत्र के दबे-कुचले, गरीबों-मजदूरों , पिछड़े-शोषित वर्गो को भी उचित सम्मान देकर उनका हक़ उन्हें दिए जायेंगे।
डॉ. यादव ने कहा कि वह हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य करेंगे और किसी को भी शिकायत का मौका नहीं देंगे । उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह सत्तरूढ़ दलों के मंसूबो को नाकामयाब करने के लिए उनकी बातो में न आकर 21 अक्टूबर को ऑटो के सामने वाला बटन दबाये । जन जागरूक को लेकर आयोजित अभियान में रवि,राजकुमार, जयपाल त्यागी, जगत सिंह, राजू अभिषेक,हरिओम त्यागी सरपंच, एवं सैंकी ठेकेदार सहित कई ग्रामीणों एवं भारी तादाद में लोसुपा कार्यकर्त्ता की मौजूदगी देखने को मिली l

Comments are closed.