[post-views]

कूड़ा उठाने वाले व सफाई कर्मचारियों की संख्या में होगा इजाफा

32

गुरुग्राम, 15 अक्टूबर (ब्यूरो) : सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने को लेकर पार्षद कुसुम यादव ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा है कि वार्ड में सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त करने के लिए जल्द सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने का कार्य किया जाएगा। इसके लिए प्रस्ताव पारित कर निगम के हाउस मीटिंग में इस मांग को रखेंगी और वार्ड में सफाई व्यवस्था को और दुरुस्त बनाने के लिए अपने सुझाव प्रस्तुत करेंगी।

कुसुम यादव ने कहा कि वार्ड में जगह-जगह कूड़े के ढेरों को उठाने के लिए सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने के लिए वह मांग करेंगी। वहीं लोगों की मांगों के अनुसार वार्ड में सफाई कर्मचारियों की संख्या काफी कम बताई जा रही है। जिन्हें बढ़ाने के लिए वह लोगों की मांगों को जल्द पूरा कराने का कार्य करेगी। वहीं कूड़ा उठाने को लेकर वार्ड में आने वाली गाड़ियां को भी बढ़ाने के लिए विशेष कदम उठाएंगे। कुसुम यादव ने बताया कि क्षेत्र के कुछ हिस्से में सफाई कर्मचारी नहीं पहुंचने से सफाई व्यवस्था वहां चरमराई हुई है, जिसके लिए निगम कर्मचारियों से बात कर वहां के लोगों से संपर्क साधा जाएगा और उन जगहों पर चिन्हित कर नियमित सफाई कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी और उन जगहों को सफाई व्यवस्था में उचित कदम उठाए जाएंगे।

पार्षद अपील : हमारा प्रयास वार्ड का समुचित विकास

पार्षद कुसुम यादव ने अपील करते हुए कहा कि उनका प्रयास वार्ड में समुचित विकास कार्य करना है । वार्ड में ट्रेफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए रोड निर्माण कार्य, पुरानी स्ट्रीट लाइटों की जगह नई लाईट लगाई जा रही है । मुख्य जगहों पर सी.सी.टी.वी. केमरे लगाने का कार्य प्रगति पर है । सुरक्षा सुविधाओं को दुरुस्त किया जा रहा है । जिसमे आम जनता के सहयोग की भी जरूरत है । सुबह व् शाम रोजाना पेयजल की आपूर्ति सभी घरों में हो और हो भी रही है । पॉवर सप्लाई लोगों को हमेशा पूरी मिले जल बचाव की दिशा में रेन हार्वेस्टिंग की सुविधाएं की जा रही है । आर.डब्लू.ए. से समय-2 पर बैठके कर उनकी समस्याओं को सुना जा रहा है और उन्हें दूर किया जाएगा ।

Comments are closed.