[post-views]

युवाओं को सपने दिखा हासिल की सत्ता : गोयल

33

गुड़गांव, 30 अक्टूबर (ब्यूरो) : प्रदेश व केंद्र में प्रदेश की जनता को तरह-तरह की प्रलोभन तथा युवाओं को उज्ज्वल भविष्य का सपने दिखा कर सत्ता हासिल करने वाले लोगों लोगो को जल्द जनता सबक सिखाने का कार्य करेगी नवजन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ गोयल ने बोलते हुए कहा कि राजनीति के क्षेत्र में प्रदेश के युवाओं व बच्चों के भविष्य के नीति का तैयार करना ही नव जन चेतना मंच का मुख्य उद्देश्य है

नव जन चेतना मंच द्वारा प्रदेश के बच्चों में नौजवान युवाओं के लिए स्पष्ट नीति तैयार कर उनके उज्जवल भविष्य को बनाने की दिशा में तेजी से और विकासशील दृष्टि से कार्य करने का कार्य किया जाएगा।  उन्होंने कहा कि नव जन चेतना मंच प्रदेश की राजनीति पार्टियों को अपने कार्यों के माध्यम इस प्रकार झटका देने का कार्य करेगी जोकि आज तक के इतिहास में पहले कभी हरियाणा प्रदेश में पूरे देश में कभी नहीं हुआ होगा। उन्होंने कहा कि जनता से झूठे वायदे कर बरगला कर वोट हथियाने वाले नेताओं को इस बार प्रदेश की जनता धूल चटाने का कार्य करेगी। तो वही नव जन चेतना मंच पर विश्वास जमा रही जनता को प्रदेश में सभी मुख्य मूलभूत सुविधाओं के साथ सभी सुख सुविधाओं को स्थापित कराने की दिशा में तेजी से कार्य किए जाएंगे, ताकि लोगों को किसी प्रकार की समस्या ना हो सके।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बच्चों के शिक्षा से जुड़े संस्थानों तथा नौजवानों के लिए रोजगार उद्योग हेतु सरकार कुछ खास नहीं सोच रही है। जिसके चलते आज युवा बेरोजगार हैं और शिक्षक दिन प्रतिदिन महंगी होती जा रही है, लेकिन उनके नेतृत्व में यदि सेवा का मौका मिला तो प्रदेश में रोजगार और शिक्षक के मामले में बड़े और अहम फैसले लेकर जनता को लाभ देने का कार्य किया जाएगा।

Comments are closed.