[post-views]

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के सितारे बुलंदियों पर

37

कॉमेडी : अपनी कॉमेडी के जरिए लाखों लोगों के दिलों में अलग जगह बना चुके अभिनेता सुनील ग्रोवर के सितारे इन दिनों वाकई बुलंदियों पर हैं। दरअसल हाल ही में सुनील दस का दम में दबंग हीरो सलमान खान और किंग खान शाहरुख के साथ नजर आए थे। यहां अमिताभ के गेटअप में देख लोगों ने उन्हें सराहा भी।

अब खुद सुनील का कहना है कि उनकी फिलम पटाखा जल्द ही रिलीज होने वाली है और ऐसे में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा उनके साथ काम करना चाहती हैं। यही नहीं बल्कि कॉमेडियन सुनील सलमान की फिल्म भारत में भी अहम किरदार करते नजर आने वाले हैं। यह अलग बात है कि इससे पहले उनकी विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म पटाखा रजत पर्दे पर आ चुकी होगी। इससे सुनील बेहद खुश हैं कि बॉलीवुड फिल्मों में उनकी डिमांड बढ़ी है।

ऐसे में मजाकिया अंदाज में सुनील कह जाते हैं कि ‘प्रियंका चोपड़ा भी मेरे साथ काम करने की इच्छुक हैं।’ यहां आपको बतला दें कि फिल्म ‘पटाखा’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान एक सवाल विशाल भारद्वाज से किया गया था कि वो दोबारा प्रियंका के साथ काम कब करने वाले हैं, इस पर सुनील ग्रोवर ने आदत के मुताबिक पहले ही बोल पड़े। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘प्रियंका तो मेरे साथ भी काम करना चाहती हैं।

हम एक-दूसरे के साथ काम कर ही रहे हैं। उम्मीद है कि हम जल्द अगले साल तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।’ जहां तक फिल्म पटाखा का मामला है तो इसमें सुनील के साथ सान्या मल्होत्रा, नवोदित राधिका मदान, सानंद वर्मा और विजय राज जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं और फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

कलाकारों के दिलों में बसते हैं ‘मंटो’ इसलिए नहीं ली काम की फीस
उर्दू के मशहूर लेकिन विवादित लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को नंदिता दास निर्देशित कर रही हैं। फिल्म को लेकर खास खबर यह है कि इस फिल्म में काम करने के बदले में अधिकतर कलाकारों ने बतौर फीस कोई पैसे नहीं लिए। हद तो यह है कि नवाज फिल्म में काम करने के लिए महज एक रुपया बतौर फीस ले रहे हैं।

यह तो सभी जानते हैं कि नवाज एक मंजे हुए कलाकार हैं और जिन्होंने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया हुआ है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिल्म में फ्री काम करने को लेकर एक साक्षात्कार के दौरान नंदिता दास ने कहा कि ‘नवाज ने फिल्म करने के लिए महज एक रुपए लिए हैं। इससे मैं हैरान रह गई, इसके बाद तो एक एक कर लगभग सभी मुख्य कलाकारों ने इसी तरह का सहयोग किया, ऋषि कपूर, परेश रावल, रणवीर शौरी, दिव्या दत्ता और जावेद अख्तर ने इस फिल्म में काम करने के लिए कोई फीस नहीं ली है।

‘ इस सहयोग से भावुक नंदिता कहती हैं कि ‘ऋषि कपूर ने तो इस बात का इशारा पहली ही मुलाकात में कर दिया था। परेश रावल पहले ही मेरे साथ काम कर चुके हैं। वाकई कहा जा सकता है कि आज भी एक्टर अच्छे काम का भूखा होता है।’ नंदिता कहती चली जाती हैं कि विश्वास कीजिए जीवन में बहुत कुछ ऐसा है जिसकी कीमत पैसे से ज्यादा है। अच्छे काम करने की खुशी किसी पैसे की कीमत से ज्यादा होती है। जहां तक फिल्म का सवाल है तो नवाज की पर्सनैलिटी मंटो के कैरेक्टर से मैच करती है।

अपने जमाने में मंटो का जो नजरिया था, जो अक्खड़पन, गुस्सा, संवेदनशीलता, हंसमुख स्वभाव के वो मालिक थे वो तमाम चीजें नवाज में भी देखी जा सकती हैं। ऐसे में नंदिता दावा करती हैं कि नवाज मंटो के किरदार को पूरा कर पाने में सक्षम हैं। यहां आपको बतला दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म भी 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही है, जिसके बाद ही बताया जा सकेगा कि मंटो के साथ न्याय हुआ या नहीं।

मां बनने के बावजूद बोल्ड अवतार में लौंटीं कायली जेनर
हमेशा से अपने बोल्ड और हॉट अवतार की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस ने करीब छह माह पहले ही बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया। इससे लोगों को लगा कि अब वो अपने ऐप्स नहीं दिखा पाएंगी और एक बच्ची की मॉं होने के नाते पूरा ध्यान उसके लालन-पालन में लगाएंगी। जिन्होंने यह सब कयास लगाए वो फेल साबित हुए हैं, दरअसल हाल ही में कायली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उनके एब्स दोबारा बन गए हैं।

रियलिटी टीवी शो स्टार कायली जेनर ने वीडियो शेयर करते हुए जैसे ही बताया कि उनके ‘एब्स’ दोबारा बन गए हैं तो देखने वाले भी दंग रह गए। अपने स्नैपचेट एकाउंट में 21 वर्षीया अभिनेत्री शीशे के सामने क्रॉप टॉप और लॉ कट स्वीटपैंट्स पहने खड़ी कायली मानों सभी को चुनौती दे रही हों।

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘एब्स की वापसी’। यहां आपको यह भी बतला दें कि एक्ट्रेस एवं मॉडल काइली जेनर दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में शुमार की जाती हैं। यह देख लोग कहने पर मजबूर हुए हैं कि कड़ी मेहनत कायली की सफलता का ही राज है।

फिल्म रिलीज से एक दिन पहले श्रद्धा कपूर दिखीं हॉट अवतार में
फिल्म स्त्री शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है, लेकिन यहां बात हम फिल्म की हीरोइन श्रद्धा कपूर के हॉट लुक को लेकर कर रहे हैं। दरअसल रिलीज से महज एक दिन पहले मुंबई में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं श्रद्धा कपूर को देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गईं। दरअसल श्रद्धा बेहद ग्लैमरस अवतार में नज़र आईं थीं।

इसे देख कहने वाले कह गए कि इस हॉट लुक में जब श्रद्धा को देखेगा मर्द तो दर्द तो होगा ही होगा। यहां आपको बतलाते चलें कि ‘हर मर्द को दर्द होगा’ यह फिल्म की टैगलाइन है। बहुत ही छोटी लेकिन खूबसूरत दिखने वाली ब्लैक ड्रेस में श्रद्धा कपूर ने देखने वालों को आह भरने पर मजबूर किया।

जहां तक फिल्म का सवाल है तो स्त्री फिल्म, एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म की कहानी एक चुड़ैल के बारे में है, जो रात के समय में लोगों के घरों के दरवाजे पर दस्तक देती है। बहरहाल फिल्म पर्दे पर आ चुकी है और इस बात से सस्पेंस भी खुल ही चुका है कि श्रद्धा जिस किरदार में हैं वो वाकई स्त्री है भी या नहीं। अब देखना यह होगा कि ट्रेलर की तरह फिल्म को पसंद किया जाता है या नहीं।

Comments are closed.