[post-views]

CM जिस पंडाल में दे रहे थे भाषण उसी पंडाल में चोरी से चल रही थी बिजली

99

रोहतक में सीएम दे रहे थे बिजली चोरी रोकने का संदेश, कुंडी कनेक्शन से पंडाल में चल रहे थे पंखे-कूलर, ग्रामीणों ने वीडियो वायरल किया तो टेंट ठेकेदार पर केस-जुर्माना

PBK News : आेलंपियनसा क्षी मलिक के गांव मोखरा के सरकारी स्कूल में मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने ग्रामीणों को बिजली चोरी रोककर बिल भरने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि बिजली निगम का 27 हजार करोड़ का घाटा है। टेंट ठेकेदार ने स्कूल की दीवार के साथ लगते ट्रांसफार्मर से कुंडी मारकर कार्यक्रम के लिए बिजली ली हुई थी।

 ट्रांसफार्मर से सीधे लाइट लिए जाने की अनेक ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर  वायरल कर दी। एसडीओ रामेंद्र मलिक ने कहा कि टेंट ठेकेदार को अस्थाई कनेक्शन दिया गया था। सीएम कार्यक्रम का सारा काम इसी कनेक्शन से किया जाना था, लेकिन टेंट ठेकेदार ने बिना बताए दूसरी लाइन में कुंडी डाल ली। एसडीओ ने रोहतक के नीलकमल टेंट हाउस के ठेकेदार के खिलाफ बिजली चोरी का केस दर्ज करवा दिया है और 40 हजार रुपए का जुर्माना भी किया।
बिजली निगम के एसडीओ बोले-टेंट ठेकेदार को अस्थाई कनेक्शन दिया था, उसने बिना बताए कुंडी डाल दी

ट्रांसफार्मर में अवैध रूप से जोड़ा गया तार।
अम्बाला में सीएम ने अफसरों को बिजली चोरी रोकने के आदेश दिए। लेकिन सीएम के रोड शो को जगमग रखने के लिए बिजली के खंभों पर 22 हैलोजन लाइटें लगाई गई थी, जिन्हें बिजली चोरी करके चलाया जा रहा था।

source : dainik bhaskar

Comments are closed.