[post-views]

अक्षय कुमार आखिर सैफ के दोस्त हैं या दुश्मन

37

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और सैफ अली खान की दोस्ती के चर्चे तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन क्या यह हो सकता है कि एक दोस्त दूसरे का यूं मजाक बनाए और सब सही चलता रहे। जी हॉं यह सच है कि अक्षय बॉलीवुड के किसी भी खेमे में शामिल नहीं हैं, उन्हें दोस्ती करना पसंद है, लेकिन चुनिंदा लोगों से।

इस आशय की बातें सैफ ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान बताईं और इसी बीच उन्होंने यह भी बतला दिया कि अक्षय उन्हें शर्मिंदा कर देते हैं। ऐसी ही आदत का जिक्र करते हुए सैफ ने बताया कि ’90 के दशक में मेरी फिल्म ‘आशिक आवारा’ आई थी, जिसमें ‘मैं हूं आशिक’ गाना था।

तब यह गाना काफी हिट हुआ और लोगों को पसंद भी आया, लेकिन अक्षय हमेशा इस गाने का मजाक बनाते हैं। जब गाना रिलीज हुआ था तो अक्षय ने मुझे कॉल करके बधाई देने की बजाय देर तक हंसते रहे।’ कुछ देर बाद अक्षय ने सैफ से कहा कि ‘इस गाने में वो क्या कर रहा है?’

आज तक अक्षय इस गाने का मजाक उड़ाता है। अब यह सब बातें सुनकर लोग तो यही कहेंगे कि यह कैसी दोस्ती हुई कि एक आदमी मेहनत से काम कर रहा है उसे शाबासी देने की बजाय उसका मजाक उड़ाया जाता है, ऐसे ही लोगों के लिए शायद कहा गया है कि जिनके ऐसे दोस्त हों तो उन्हें दुश्मनों की जरुरत ही क्या है।

Comments are closed.