[post-views]

एक्ट्रेस स्वाती सेमवाल ने भी छोडी ‘मणिकर्णिका’!

48

मुंबई : बिंदास और बेबाक बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म मणि‍कर्ण‍िका का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है, क्योंकि कंगना पहली बार एक अलग किरदार में नजर आने वाली हैं। ‘मणिकर्णिका’ का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रहा और फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

लेकिन इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर आ रही है। खबरों की माने तो इस फिल्म में काम कर रहीं एक्ट्रेस स्वाती सेमवाल ने भी इस फिल्म को छोड़ दिया है। इस फिल्म को छोड़ने की बात पर स्वाति ने कहा कि ‘मैं इस बात को लेकर थोड़ा असमंजस में थीं, कि सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म में मेरे किरदार का कितना महत्व होगा।

स्वाति ने कहा  ‘पहले मैं इस बारें में निश्चित नहीं थी, मेरे दिमाग में दो चीजें थीं। इसके बाद कुछ दिनों पहले मैंने फिल्म की टीम के साथ मीटिंग की और मैंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया, क्योंकि मेरा करियर के जिस पड़ाव पर हैं वहां पर ये किरदार करना मेरे लिए ठीक नहीं होता।

‘ बता दें कि सोनू सूद मणि‍कर्ण‍िका में मराठा सेना के कमांडर सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभाने वाले थे। और स्वाती उनकी पत्नी पार्वती के किरदार में थीं। लेकिन सदाशिवराम भाऊ के किरदार को करने वाले सोनू सूद पहले ही फिल्म से बाहर हो गए, लेकिन अब ये रोल जीशान अयूब निभा कर रहे हैं।

Comments are closed.