[post-views]

वार्ड 35 के बदहाल मार्गों की बदलेगी जल्द सुरत

43

गुरुग्राम, 11 अक्टूबर (ब्यूरो) : वार्ड 35 में जगह-जगह टूटी हुई गलियों की सूरत जल्द बदलने वाली है। उक्त विषय में वार्ड पार्षद पति लीलूराम सरपंच ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड नंबर 35 में कुछ जगह टूटी हुई गलियों को सुधारने को लेकर प्रस्ताव पारित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इन गलियों का जीर्णोद्धार करने के लिए विशेष मांग की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार निगम अधिकारियों द्वारा क्षेत्रों का सर्वे कराकर जल्द इन गलियों को पक्का कराने का कार्य किया जाएगा।

इससे पहले इन गलियों में स्वच्छ पेयजल आपूर्ति की लाइन तथा सीवरेज व्यवस्था भी की जाएगी। मरमत कार्य करने के बाद गलियों का नक्शा ही बदल जाएगा। जिससे वार्ड की सूरत ही बदली हुई नजर आएगी। सरपंच ने बताया कि काफी लंबे अरसे से क्षेत्र की गलियां काफी टूटी हुई है, जिनको दुरुस्त कराने के लिए अथक प्रयास किए जा रहे हैं। वार्ड में बदहाल गलियों को दुरुस्त होने के बाद बदहाल मार्गो की सूरत बदली हुई नजर आएगी। निगम प्रशासन द्वारा इन कार्यों को जल्द और तेजी से कराने का कार्य किया जाएगा। आने वाले समय में वार्ड के रखरखाव को लेकर कई तरह के विशेष योजनाएं चलाई जाने वाली हैं। जिसके चलते वार्ड में हो रहे विकास कार्यों का आकलन भी करके लोगों से सुझाव लिए जाएंगे।

पार्षद अपील : हमारा प्रयास वार्ड का समुचित विकास

पार्षद कुसुम यादव ने अपील करते हुए कहा कि उनका प्रयास वार्ड में समुचित विकास कार्य करना है । वार्ड में ट्रेफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए रोड निर्माण कार्य, पुरानी स्ट्रीट लाइटों की जगह नई लाईट लगाई जा रही है । मुख्य जगहों पर सी.सी.टी.वी. केमरे लगाने का कार्य प्रगति पर है । सुरक्षा सुविधाओं को दुरुस्त किया जा रहा है । जिसमे आम जनता के सहयोग की भी जरूरत है । सुबह व् शाम रोजाना पेयजल की आपूर्ति सभी घरों में हो और हो भी रही है । पॉवर सप्लाई लोगों को हमेशा पूरी मिले जल बचाव की दिशा में रेन हार्वेस्टिंग की सुविधाएं की जा रही है । आर.डब्लू.ए. से समय-2 पर बैठके कर उनकी समस्याओं को सुना जा रहा है और उन्हें दूर किया जाएगा ।

Comments are closed.