[post-views]

सोशल मीडिया पर वायरल बच्चियों को मारने वाली महिला गिरफ्तार

41

PBK News (अजय) : सऊदी अरब में छह महीने की जुड़वां बच्चियों को टॉर्चर करने का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो खुद बच्चियों की मां ने बनाया है। वीडियो में मां दोनों पर थप्पड़ बरसाती है और गला घोंटती है। सोशल मीडिया पर विरोध होने के बाद महिला को सऊदी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। महिला ने पूछताछ में बताया कि उसने ये सब पूर्व पति से पैसे हड़पने के लिए किया था। मारने की धमकी दे रही थी मां…

– सऊदी मिनिस्ट्री ऑफ लेबर एंड सोशल डेवलपमेंट के मुताबिक, वीडियाे पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आने के बाद महिला को अरेस्ट कर लिया गया। महिला बच्चियों को गला दबाते हुए उन्हें मार डालने की धमकी दे रही थी।

– जिस शख्स ने इस वीडियो को अपलोड किया है, वह यमनी मूल का मोहनाद अल हस्दी है। उसका अपना यूट्यूब चैनल है। उसने बताया कि वीडियो में दिखकर रही महिला साेमालिया मूल की है। फिलहाल सऊदी अरब में रह रही थी। उसने एक यमनी मूल के शख्स से शाादी की थी। जब दोनों का तलाक हो गया तो महिला को आर्थिक दिक्कतों को सामना करना पड़ा।

– ऐसे में वह बच्चियों को टॉर्चर कर अपने पूर्व पति को ब्लैकमेल करके पैसे निकलवाना चाहती थी। जब ये वीडियो बच्चियों को दादा जी को भेजा गया तो उन्होंने रेस्क्यू करने के लिए अपने यूट्यूब फ्रेंड अल हस्दी को वीडियो अपलोड करने को कहा। वीडियो वायरल होने के बाद महिला को अरेस्ट कर लिया।

Source by : dainik bhaskar

 

Comments are closed.