[post-views]

लोक सम्पर्क अभियान में मिला लोगों का अपार समर्थन : गोयल

28

गुड़गांव, 28 अक्टूबर (ब्यूरो) : गुडगांव मेवात में लोक संपर्क अभियान के तहत वशिष्ठ कुमार गोयल को अपार समर्थन मिल रहा है अशीष कुमार गोयल ने अपने संबोधन में बोलते हुए कहा कि गुड़गांव मेवात की जनता उन्हें अपार समर्थन देकर उनका हौसला अफजाई कर रही है। जिसके लिए वह क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट करते हैं। वशिष्ठ कुमार गोयल में बोलते हुए कहा कि जनता के बीच इस तरह से लोग उन्हें अपने सर माथे पर बैठा रहे हैं। ऐसा उन्होंने बिल्कुल नहीं सोचा था, लेकिन क्षेत्र की जनता द्वारा मिल रहे अपार जनसमर्थन का सम्मान करते हैं और इस क्षेत्र के लोगों द्वारा दिए जा रहे समर्थन का सूत समेत अदा करने का वादा करते हैं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता जिस व्यक्ति पर अपना भरोसा जताती है। उस व्यक्ति को उस भरोसे का सम्मान करते हुए उस क्षेत्र की जनता के बारे में भी सोचना चाहिए। जिसके चलते अब वह दिन दूर नहीं जब वह अपने क्षेत्र की जनता के भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए अथक प्रयास कर उनको उनका हक दिलाने का कार्य करेंगे। वशिष्ठ गोयल ने बोलते हुए कहा कि लोग संपर्क अभियान में क्षेत्र की जनता उन्हें अपने साथ हुए भेदभाव तथा मौलिक अधिकार नहीं मिलने की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराती है।

जिसको वह ध्यान में रखते हुए इसी मत के साथ आगे बढ़कर राजनीति की दिशा और दशा बदल कर क्षेत्र के लोगों को उनका हक दिलाने का कार्य करेंगे। चाहे इसके लिए वह कितनी मेहनत उन्हें क्यों न करनी पड़े। उन्होंने बताया कि अभियान कार्यक्रम से लोगों में उनके प्रति काफी उम्मीद बढ़ी है। जिस को हमेशा बनाए रखेंगे वशिष्ठ कुमार गोयल ने कहा कि चुनाव में किए गए वायदों को पूरा करना ही असली राजनेता का राजधर्म होता है, लेकिन अपने वादों से मुकर ने वाले नेताओं को भी जनता बर्दाश्त नहीं करती और उन्हें राजनीति के मैदान से उखाड़ फेंकने का काम करती है। ऐसे नेताओं से सबक लेकर ही अन्य नेताओं को राजनीति के मैदान में कदम रखने चाहिए और जनता के हक में कार्य करने चाहिए।

Comments are closed.