[post-views]

सोहना से नवजन चेतना मंच ने रखी नीव : वशिष्ठ गोयल

34

गुड़गांव, 6 अक्टूबर (ब्यूरो) : नव जन चेतना मंच की सोहना से नीव रखे जाने के बाद एक के बाद एक उपलब्धि सामने आती नजर आ रही है। कम समय में ही लोगों के बीच विश्वास जमा कर लोगों को एकत्रित करने में वशिष्ट कुमार गोयल कामयाब रहे हैं। सोहना के बाद तावडू हथीन में आयोजित रैली में उमड़ा जनसैलाब से साफ हो चुका है कि आने वाला वक्त बदलाव का है। जिसके लिए नव जन चेतना मंच ने भी अपनी कमर पूरी तरह से कस ली है।

नव चेतना मंच के संयोजक वशिष्ट कुमार गोयल ने बोलते हुए कहा कि प्रदेश की जनता अब शिक्षित और जागरूक है। जिसको किसी भी प्रकार के प्रलोभन देकर अब वह बरगलाया नहीं जा सकता। प्रदेश में अब राजनीतिक अब वही कर सकेगा जो व्यक्ति लोगों के बीच सच्चे और इमानदारी सेवाएं देकर उन्हें पूरा करने का कार्य करेगा। पूर्व में बनी सरकारों द्वारा लोगों से भिन्न भिन्न तरह के लुभावने वादे तो किए गए, लेकिन उन वायदों को पूरा करने में हमेशा सरकार पिछड़ गई। जिसके चलते लोगों का विश्वास पार्टियों से उठता जा रहा है।

वशिष्ठ गोयल ने कहा कि आने वाले दिनों में इसका खामियाजा भी उन पार्टियों को भुगतना पड़ेगा। जिन्होंने लोगों से जोश में बड़े-बड़े वायदे तो किए, लेकिन उन्हें पूरा नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि लोगों से वायदे तो लोग आसानी से कर लेते हैं, लेकिन वह पूरा करने के लिए लोग सत्ता में आते ही भूल जाते हैं जो कि किसी भी प्रकार से उचित नहीं है। जिस भरोसे के साथ जनता अपनी सरकार सुनती है। सरकार अपने पथ से भटक कर केवल अपने निजी स्वार्थ में जुड़ जाती है जो कि आम जनता से बहुत बड़ा धोखा है। उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब हरियाणा प्रदेश के दक्षिण हरियाणा से मुख्यमंत्री बनेगा और इस क्षेत्र में खुशियों की सौगात लाने का कार्य करेगा।

Comments are closed.