[post-views]

सेरेना के विवाद के कारण अमेरिका ओपन जीतना रहा फीका : ओसाका

39

लंदन : सेरेना विलियम्स को मात देकर साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट अमेरिका ओपन का खिताब जीतने वाली जापान की युवा महिला टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ने कहा है कि उनके लिए यह खिताब जीतना यादगार नहीं रहा।

उन्होंने सेरेना और अंपायर के बीच हुए विवाद को इसकी वजह बताते हुए कहा कि टूर्नामेंट उनके लिए सबसे खुशी के पलों में शामिल नहीं है। ओसाका ने सेरेना को 6-2, 6-4 से मात दी थी। वह इस खिताब की जोतने वाली जापान की पहली खिलाड़ी बनी थी।
मैच के दौरान हालांकि सेरेना और अंपायर में विवाद हो गया था। अंपायर ने सेरेना पर मैच के दौरान उनके कोच से मदद लेना का आरोप लगाया था जिस पर 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना भड़क गई थीं और उन्होंने अंपायर को झूठा कहा था। मीडिया ने उनके हवाले से लिखा कि ऐसा काफी कुछ है जो मुझे लगा और मैं कह सकती हूं।

मेरे लिए, मैं नहीं जानती लेकिन अमेरिकी ओपन जीतना कड़वी सच्चाई है। उस दिन के बाद से मैं उस मैच के बारे में सोचना नहीं चाहती क्योंकि मेरे लिए यह सबसे अहम खुशी का पल नहीं रहा है। मैं इससे आगे बढ़ना चाहती हूं।

उन्होंने कहा, जाहिर सी बात है कि मैं ग्रैंड स्लैम जीतने से काफी खुश हूं, लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी अजीब था। मैं बस इसके बारे में सोचना नहीं चाहती। मैं इसे अलग कर देना चाहती हूं।

Comments are closed.