दिनदहाड़े डकैती, महिला को बंधक बनाकर 30 लाख रुपये लूटे

0

PBK NEWS | टोहाना (फतेहाबाद)। शहर में रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को दिनदहाड़े तीन हथियाबंद बदमाशों ने एक घर मेें डकैती की। उन्‍हाेंने एक घर में घुसकर एक सेवानिवृत अधिकारी की पुत्रवधू को बंधक बनाकर 30 लाख रुपये लूट लिए और आराम से फरार हो गए। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया। यह घर बीएसएनएल के सेवानिवृत्त अधिकारी सूरजभान गुप्ता का है।

सूरजभान गुप्ता की नई अनाज मंडी में गुप्ता पेस्टीसाइड के नाम से कीटनाशक दवाओं की दुकान है। बुधवार को उनका बेटा लगभग दो बजे घर सब्जी व फल देने आया था और वापस दुकान पर चला गया। वहीं सूरजभान अपनी पुत्रवधू रुपाली को सैलून पर जाने की बात कहकर चले गए। इसके बाद रूपाली रसोई में कार्य करने लगी।

रूपाली के मुताबिक, इसी दौरान अचानक तीन युवक घर में घुस आए। उन्होंने पिस्तौल व चाकू निकालकर उसे रसोई से बाहर आने को कहा। जब वह बाहर आई तो पूछा कि तीनों ने धमकी देते हुए पूछा कि उनका लॉकर कहां है। उसने डर के मारे कमरे में बनी अलमारी की तरफ इशारा कर दिया।

डकैती की घटना के बाद मकान में जांच करती पुलिस।

इसके बाद बदमाशों ने रुपाली को बाथरूम में बंद कर दिया। बाथरूम के बाहर की कुंडी न होने पर एक युवक दरवाजे पर खड़ा रहा जबकि अन्य युवकों ने अलमारी की दराज से रुपयों का बैग निकाल लिया और वहां से फरार हो गए। रुपाली को जब लगा कि बदमाश भाग गए हैं, तो वह बाहर आई। रुपाली ने बताया कि उसने बाहर निकलकर देखा तो अलमारी खुली पड़ी थी और दराज से बैग गायब था। तभी उसने बाहर आकर पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। पड़ोसियों ने उसके परिजनों व पुलिस को सूचना दी।

News Source:- www.jagran.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here