[post-views]

राखी सावंत की चोट पर मीका सिंह की चुटकी -मीका ने गाया ‘खली-बली हो गया है दिल’

39

मुंबई। हरियाणा में विदेशी रेसलर रेबल ने रेसलिंग की रिंग में राखी सावंत को कुछ ऐसा उठा कर पटका कि उन्‍हें इस रिंग से सीधा अस्‍पताल लेकर जाना पड़ा। लेकिन ऐसे में राखी की इस चोट पर सांत्‍वना दिखाने के बजाए सिंगर मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर उनकी चुटकी ले ली है। दरअसल हरियाणा में एक रेसलिंग प्रोग्राम के दौरान राखी सावंत डांस परफॉर्म करने पहुंचीं। यहां फीमेल रेसलर रेबल रिंग में मौजूद थीं और राखी उनके आसपास डांस कर रही थीं। तभी इस रेसलर ने राखी को उठाया और रिंग में कमर के बल पटक दिया।

इससे राखी चोटिल हो गईं और उन्‍हें तुरंत अंबाला के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इस पूरे हादसे का वीडियो खुद राखी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसी घटना का वीडियो शेयर करते हुए मीका सिंह ने कुछ इस अंदाज में राखी पर चुटकी ली और लिखा, ‘जब से पहना है मैंने ये इश्‍क-ए-सेहरा, खलीबली हो गया है दिल। मेरा बेटा छा गया। कुश्ति में राखी सावंत ने कमाल कर दिया।’ इसके साथ ही मीका ने वह वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें यह लेडी पहलवान राखी को उठा कर पटक रही है।

आपको याद दिला दें कि साल 2006 में मीका सिंह के जन्‍मदिन की पार्टी के दौरान मीका ने राखी को जबरदस्‍ती किस कर दिया था और राखी ने इस बात पर अपना विरोध जताया था। राखी ने मीका के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। बॉलीवुड की डांसर और एक्‍ट्रेस राखी सावंत और विवादों का काफी पुराना नाता है। इस बार राखी ने कुश्ती की रिंग में एक लेडी पहलवान ने कुछ ऐसा पंगा लिया कि उनकी कमर ही टूट गई, और वे अपना इलाज करवा रही है।

Comments are closed.