[post-views]

‘पद्मावती’ पर अब अठावले बोले, आपत्तिजनक दृश्य हटाने के बाद ही रिलीज होगी फिल्‍म

58

PBK NEWS | अंबाला शहर। संजय लीला भंसाली की फिल्‍म पद्मावती के विवाद में केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले भी कूद पड़े हैं। अठावले ने यहां कहा कि फिल्‍म पद्मावती को आपत्तिजनक दृश्‍य हटाकर ही रिलीज किया जा सकता है।

उन्‍होंने कहा कि कलाकारों को फिल्म निर्देशक के कहने मात्र से ही महान व ऐतिहासिक हस्तियों की भूमिका नहीं निभानी चाहिए। इससे पूर्व उन्हें अच्छी तरह से उन एतिहासिक व्यक्तित्व के चरित्र के बारे में जानकारी हासिल करनी चाहिए, ताकि किरदार अच्छे से निभाने के साथ ही वास्तविक भी लगे।

अठावले ने कहा कि आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने के बाद ही फिल्म रिलीज होनी चाहिए। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह करणी सेना का समर्थन करते हैं, लेकिन किसी भी प्रकार की धमकियों का समर्थन नहीं करते। उन्होंने दीपिका पादुकोण पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह कैसे किसी राजा के सामने पद्मावती को नाचते दिखा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर ऐसी फिल्में बननी चाहिए, लेकिन उसमें एतिहासिक व्यक्तित्व का सही तरीके से चरित्र चित्रण होना चाहिए। अठवाले यमुनानगर में किसी कार्यक्रम से चंडीगढ़ एयरपोर्ट स्टेशन जाने से पहले किंगफिशर रिसोर्ट में रुके थे।

News Source: jagran.com

Comments are closed.