[post-views]

बाटने वालों पर नही जोड़ने वालों पर जताएगी जनता भरोसा : वशिष्ट गोयल

82

गुड़गांव, 17 अक्तूबर (ब्यूरो) : प्रदेश की जनता इस बार जातियों में बाटने वाले नेताओं पर नही बल्कि जोड़ने वाले नेताओं पर भरोसा जताने का कार्य करेगी आने वाले चुनावों में जातियों में बाट कर रखने वाले नेताओं को सबक सिखाने के लिए जनता ने अपना पूरा मन बना लिया उक्त बातें नवजन चेतना मंच के संयोजक वशिष्ठ कुमार गोयल ने बोलते हुए कहा उन्होंने कहा कि राजनीति को गंदा करने वाले नेताओं को सबक सीखना ही उनका असल मकशद है जिसके लिए वह पूरी तरह से तैयार है

जातियों में बांटकर प्रदेश मे राज करना अब असंभव है। वशिष्ठ कुमार गोयल ने बोलते हुए कहा कि हरियाणा प्रदेश में प्रदेश की जनता को जातियों में बांट कर अपने लिए राजनीतिक मंच तैयार करने वाले लोग समझ ले कि प्रदेश की जनता ऐसे नेताओं को कभी स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के भाईचारे तथा आपसी सौहार्द को बिगाड़ने वाले नेताओं को अब हरियाणा प्रदेश की जनता जवाब देने का कार्य करेगी। पिछले दिनों हुई हरियाणा प्रदेश में जातियों के बंटवारे के बीच अपनी राजनीतिक रोटी सेकने वाले नेताओं ने आपसी भाईचारे को बिगाड़ने का हरियाणा प्रदेश में कार्य किया था।

जिसको अभी तक प्रदेश की जनता भूल नहीं सकी है। लोगों का कहना है कि हरियाणा प्रदेश में जातियों में बैठकर कुछ नेता अपनी राजनीतिक रोटी सेकना चाहते हैं। ऐसे नेताओं को हरियाणा की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। प्रदेश की जनता साफ तरीके से जान चुकी है कि सत्ता में आने के लिए लोग किस किस तरह के हथकंडे अपनाते हैं, लेकिन इस तरह के हथकंडे अपनाने वाले नेताओं को अब प्रदेश की जनता सबक सिखाने का कार्य करेगी। आने वाले चुनावों में इस बार जनता जागरूक है और पूरी तरह से परिचित है कि उन्हें किस प्रकार के नेताओं को वोट देनी है और उनसे किस प्रकार काम लेना है।

Comments are closed.