[post-views]

सोशल मीडिया पर पीएम की अश्लील फोटो अपलोड करने पर एक गिरफ्तार

77

PBK NEWS | टोहाना (फतेहाबाद)। तीन दिन पूर्व सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अश्लील फोटो बनाकर पोस्ट करने पर पुलिस ने एक युवक को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। अभियुक्त को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

गत शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष गणेश सैनी के नेतृत्व में एसडीएम टोहाना को ज्ञापन दिया गया था कि एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो को अश्लीलता से दर्शाया है, जिससे देशवासियों की भावनाएं आहत हुई है। उन्होंने अभियुक्त के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो फोटो अपलोड करने वाले की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव हडौली खेड़ा के 22 वर्षीय शाकिब के रूप में हुई थी।

टोहाना पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से अभियुक्त को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जब पुलिस वहां से वापस लौट रही थी तो रास्ते में गाड़ी पलट गई और जिसमें पुलिस कर्मचारियों को मामूली चोटें आई थी। उधर पुलिस ने शाकिब को पकड़कर टोहाना की अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है। युवक ने पुलिस को बताया कि यह पोस्ट उससे गलती से पोस्ट हो गई थी।

News Source: jagran.com

Comments are closed.