[post-views]

अंडरपास निर्माण को लेकर कैप्टन अजय की एनएचएआई चेयरमैन से बैठक

39

 PBK News : नेशनल हाईवे 71 पर आने वाले गांव गुरावड़ा, पाल्हावास, रामगढ, भगवानपुर, श्योराज माजरा इत्यादि गांव में अंडरपास बनवाने के लिए पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने एनएचएआई के चेयरमैन युद्धवीर सिंह मलिक से मुलाकात की।

   यादव ने बताया कि उक्त गांवों में आए दिन दुर्घटना होती रहती हैं। जिसकी वजह से अब तक काफी संख्या में लोगों की जान जा चुकी है। इसलिए यहां पर जल्द से जल्द अंडरपास बनवाया जाए। यहां अंडरपास बनवाने से सैंकडों गांवों के लोगों को फायदा होगा। इसके अलावा श्री यादव ने मानेसर, संगवाड़ी, काठूवास, निखरी इत्यादि गांव की समस्याओं से भी युद्धवीर मलिक को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि एनएच-8 पर मानेसर में जो फ्लाईओवर बनाया जा रहा है, उस पर एलिवेटेड सडक़ का निमार्ण करवाया जाए। इसके अलावा मानेसर, संगवाड़ी, काठूवास व निखरी में अंडरपास तो बने हुए हैं। लेकिन उनमें हमेशा पानी भरा रहता है। जिसके चलते ग्रामीणों को हमेशा परेशानी रहती है। इसलिए इस समस्या से भी निजात दिलाई जाए।

इस पर चेयरमैन युद्धवीर सिंह ने आश्वासन देते हुए कहा कि इन सभी गांवों में जल्द से जल्द टीम भेजी जाएगी और उचित कार्यवाही होगी। जहां भी अंडरपास की जरूरत होगी वहां पर अंडरपास भी जरूर बनवाया जाएगा। इसके अलावा जिस अंडरपास में पानी भरता है। उनकों भी ठीक करवाया जाएगा। इस मौके पर कैप्टन अजय सिंह यादव के साथ साथ भगवानपुर से नम्बरदार बीर सिंह, सुरत पूर्व सरपंच रामगढ, रोशनलाल भगवानपुर, अत्तर सिंह श्योराज माजरा, सुल्तान सिंह सूबेदार, वेद प्रकाश पूर्व सरपंच माजरा श्योराज, सुखबीर सिंह रामगढ, बब्लूराम इत्यादि मौजूद रहे। ग्रामीणों ने बताया कि हाईवे पर वाहन तेजी से गुजरते हैं। जिसकी चपेट में गांव के बहुत से लोग आ चुके हैं। अभी हाल ही में एक 18 साल की लडक़ी की गांव काठूवास में गाडी की चपेट में आने से मौत हो गई। इसलिए इस प्रकार की दुर्घटनाओं से लोगों को बचाने के लिए यहां अंडरपास बनवाया जाए।

babita advt

Comments are closed.