[post-views]

कभी ऋषि कपूर को पीटना चाहते थे संजू, आज लगाया गले

48

मुंबई । रणबीर कपूर 29 जून को रिलीज होने जा रही अपनी फिल्म संजू के प्रमोशन में जुट गए हैं। इसी दौरान रणबीर ने समय निकाल कर संजय दत्त से मिलने का प्लान बनाया। इसके बाद रियल और रील संजू दोनों मिलकर ऋषि‍ कपूर को सरप्राइज देने पहुंचे। ऋषि‍ कपूर और नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर इस खास मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की है।

ये तस्वीर इस लिए भी खास है क्योंकि एक दौर था जब संजय दत्त और ऋषि‍ कपूर में अनबन की चर्चा ने सुर्खि‍यां बटोरी थीं। तब संजय दत्त ऋषि कपूर की पिटाई करने का प्लान बनाने लगे थे। इसकी वजह थीं संजय दत्त की टीना मुनीम से बेपनाह मोहब्बत थी।

टीना संजय दत्त की बचपन की दोस्त थीं और 1981 में आई एक फिल्म में उनके साथ काम कर चुकी थीं। संजू बाबा को शक हुआ कि ऋषि कपूर उनकी गर्लफ्रेंड टीना से अफेयर चल रहा है। यह सुनते ही संजू का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह अपने दोस्त गुलशन ग्रोवर के साथ मिलकर ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बनाना शुरु कर दिया।
संजू और गुलशन पूरी तैयारी के साथ ऋषि कपूर के घर पहुंचे।यहां पर उन्हें ऋषि कपूर की मंगेतर नीतू सिंह मिलीं।

नीतू ने जब संजय दत्त और गुलशन को समझाया कि ऋषि कपूर का टीना के साथ कोई अफेयर नहीं है तब जाकर संजय दत्त को बात समझ में आई और उन्होंने ऋषि कपूर को पीटने का प्लान रद्द कर दिया। एक इंटरव्यू में गुलशन ग्रोवर ने कहा था कि संजय और मैं भाई की तरह थे। संजू ने कहा हमें चिंटू (ऋषि कपूर का निकनेम) को पीटने के लिए उसके घर चलना होगा। हम उनके घर गए भी थे। इस वाक्ये का जिक्र ऋषि ने अपनी आत्मकथा खुल्लम खुल्ला में भी किया है।

Comments are closed.