[post-views]

फुटबॉलर अफशां की बायॉपिक में दिखेंगी अथिया

40

मुंबई : बालीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी एक स्पोर्ट्स बायॉपिक में काम कर रही हैं। यह फिल्म कश्मीर की फुटबॉलर अफशां आशिक पर बन रही है। कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू हो जाएगी।इस फिल्म का नाम ‘होप सोलो’ रखा गया है और इसकी ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में ही की जाएगी।

फिल्म का बाकी का हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगा। पिछली फिल्म ‘मुबारकां’ के बाद से अथिया इस फिल्म में अपने रोल की तैयारी कर रही थीं। इसके लिए उन्होंने काफी फिजिकल ट्रेनिंग भी ली है। अफशां को विमन फुटबॉल टीम को साथ लाकर ट्रेनिंग देने के लिए पहचाना जाता है।

हालांकि उनके ऊपर तब विवाद हो गया था जब उन्हें कश्मीर में पत्थरबाजी में शामिल होने की बात कहकर एक फोटो वायरल हो गया था। इस फिल्म को राजकुमार संतोषी के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके मनीष हरिशंकर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में अफशां के स्ट्रगल को दिखाया जाएगा और महिला सशक्तिकरण पर फोकस करेगी। इस फिल्म में अथिया के पिता सुनील शेट्टी भी काफी इंट्रेस्ट ले रहे हैं।

उन्हें खुशी है कि अथिया एक रियल लाइफ कैरक्टर निभाने जा रही हैं। फिल्म के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म के ट्रेनिंग सेशन से जल्द अफशां भी जुड़ जाएंगी ताकि अथिया उनकी बॉडी लेंग्वेज और अन्य चीजों को नजदीक से जान सकें। साथ ही अथिया अफशां के कश्मीरी लहजे को बोलना भी सीख रही हैं।

फिल्म ‘होप सोलो’ को साइविन कादरस ने लिखा है जिन्होंने इससे पहले ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’, ‘नीरजा’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्में लिखी हैं। मालूम हो कि आजकल बॉलिवुड में स्पोर्ट्स बायॉपिक बनाने का भी ट्रेंड चल रहा है।

पहले महेंद्र सिंह धोनी की बायॉपिक काफी हिट रही थी और इसके बाद सचिन तेंडुलकर पर भी बायॉपिक बनी। अब साइना नेहवाल की बायॉपिक की भी शूटिंग शुरू हो गई है जिसमें श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके बाद अथिया भी बायोपिक में काम कर रही है।

Comments are closed.