[post-views]

आखिर किस प्रोजेक्ट के लिए पसीना बहा रहीं हैं दीपिका

52

इसमें शक नहीं कि दीपिका पादुकोण जो भी करती हैं पूरी लगन और मेहनत के साथ करती हैं। यही वजह है कि चाहें वो अभिनय का क्षेत्र हो या फिर फैशन और फिटनेस की बात दीपिका खुद को साबित करती दिखती हैं। इसलिए मौजूदा दौर में बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में दीपिका का नाम शुमार किया जाता हैं। बहरहाल यहां हम उनके अभिनय की बात नहीं कर रहे बल्कि दीपिका अपनी फिटनेस को लेकर किस कदर सचेत रहती हैं यह उनके एक वीडियो ने जाहिर कर दिया है।

दरअसल एक्सरसाइज करती हुई दीपिका का एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियों में दीपिका बेहद कूल अंदाज में एक्सरसाइज करती नजर आई हैं। यह अलग बात है कि इस वीडियो को दीपिका ने नहीं बल्कि उनकी फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘कैडिलैक पर लटक कर स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करतीं दीपिका पादुकोण।’

गौरतलब बात तो यह है कि जिस एक्सरसाइज को बहुत ही इजी वे में दीपिका कर रही हैं वो उतनी इजी है नहीं, क्योंकि इस एक्सरसाइज को करने के लिए खासा बल लगता है। इसे करते हुए शरीर के ऊपरी हिस्से को काफी ताकत चाहिए होती है, क्योंकि पूरा भार उसी पर होता है, लेकिन जिस आसानी से दीपिका इसे करती दिखी हैं उससे यह साबित होता है कि वो फिट हैं और लगातार अभ्यास में हैं।

इस वीडियों को देखकर दीपिका के फैंस कह रहे हैं कि कोई नए प्रोजेक्ट की तैयारी में शायद पसीना बहा रही हैं। वहीं कुछ का कहना है कि दीपिका रणवीर सिंह से जल्द शादी करने जा रही हैं, इसलिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर और भी ज्यादा ध्यान देना शुरु कर दिया है।

Comments are closed.