[post-views]

बिग बॉस में दिल्ली की इस लड़की ने मचाया था हंगामा, अब जीने लगी है ऐसी ग्लैमरस लाइफ

42

नई दिल्ली: बिग बॉस-10 में दिल्ली की लोकेश कुमारी शर्मा कॉमनरके तौर पर घर में आई थीं और वे अपने बिंदास अंदाज की वजह से काफी पसंद भी की गई थीं. उनका बेबाकपन और बोलने का अंदाज जबरदस्त रहा था. लेकिन शो के बाद वे कहीं नजर नहीं आई थीं. लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार अंदाज में दस्तक दी है. वे एकदम बदली-बदली नजर आ रही हैं. लोकेश कुमार पूरी तरह से बदल गई हैं और उन्होंने नया अंदाज तथा तेवर भी अपना लिए हैं. जी हां, लोकेश ने अपना नाम बदलकर अब लवी शर्मा कर लिया है और वे जल्द ही एक तमिल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

लोकेश से जुड़े सूत्र बताते हैं कि उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है. अब उन्होंने अपना नाम बदलने की घोषणा भी कर दी है. यही नहीं, उन्होंने तमिल के जाने-माने हीरो के अपॉजिट फिल्म भी साइन कर ली है. जिसकी शूटिंग मिड मार्च में शुरू होगी.

फिल्म में तमिल के तीन स्टार नजर आएंगे. यही नहीं, लवी ने एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी हायर कर ली है जो उनकी ब्रांडिंग कर रही है.

वैसे भी बिग बॉस ने उन्हें वह एक्सपोजर दे दिया था जो किसी का भी ख्वाब होता है. देखना यह है कि फिल्मों में वे किस तरह से अपना सिक्का जमा पाती हैं. लेकिन उनके फैन्स के लिए जरूर यह खुशी की खबर होगी.

Comments are closed.