[post-views]

दाे तलाकशुदा ने की थी शादी, पति व सास-ससुर को जहर देकर महिला हुई फरार

56

जगाधरी (यमुनानगर)। क्षेत्र के गांव करेहड़ा खुर्द में तलाकशुदा व्‍यक्ति ने अन्‍य तलाकशुदा महिला के साथ शादी की। कुछ दिन बाद उनके बीच खटपट शुरू हाे गई। इसके बाद एक दिन महिला ने पति और सास-ससुर को खाने में जहर दे दिया और सात साल के बेटे को लेकर फरार हो गई। जांच में ये भी पता चला कि महिला घर से कुछ नकदी व गहने भी लेकर गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव करेहड़ा खुर्द की सरपंच के पति राजिंद्र सिंह ने बताया कि गांव के कमल का पहली पत्नी से तलाक हो गया था। पहली पत्नी से उसके दो लड़कियां सोनाक्षी व सनोली है। करीब आठ साल पहले कमल ने गांव हसनपुरा निवासी मनीषा से दूसरी शादी की थी। मनीषा की भी यह दूसरी शादी थी।

शादी के बाद मनीषा को एक लड़का हुआ। इसके बाद कमल और मनीषा में अनबन रहने लगी। छह महीने पहले मनीषा अपने बेटे को लेकर मायके चली गई थी। तब से वह वहीं रह रही थी। 10 दिन पहले ही कमल गांव के मौजिज लोगों को साथ लेकर मनीषा को लाने ससुराल गया था। दोनों पक्षों में काफी देर तक बातचीत के बाद मनीषा कमल के साथ आने को तैयार हो गई। उसी दिन वह मनीषा को करेहड़ा खुर्द गांव में ले आया।

यहां आने के बाद दोनों में फिर से झगड़ा हो गया। परिजनों के मुताबिक 10 दिन में ही मनीषा ने घर का काफी सामान बाजार में बेच दिया था, जिसका सास इंद्रो देवी व ससुर रामनाथ ने विरोध किया था। इसी बात को लेकर मनीषा के साथ झगड़ा भी हुआ था।

बेटियां घर पहुंचीं तो बेसुध थे तीनों

रिश्तेदारों के अनुसार सोमवार दोपहर को मनीषा ने कमल, इंद्रो देवी व रामनाथ को दोपहर का खाना दिया था, जिसे खाने के बाद तीनों बेसुध हो गए। सोनाक्षी व सनोली जब दोपहर स्कूल से घर लौटी तो अपने पिता व दादा-दादी को बेहोश देखकर शोर मचा दिया। बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी दौड़े । इसके बाद तीनों को ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि तीनों को जहर दिया गया है।

Comments are closed.