[post-views]

अब बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाएंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

73

PBK NEWS | फतेहाबाद। मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब बालीवुड में एंट्री करेंगी। वह जल्‍द ही बाॅलीवुड फिल्‍म में एक्टिंग आैर डांस का जलवा‍ बिखेरेंगी। सपना अभी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस मेें भाग ले रही हैं। यह एक कॉमेडी फिल्‍म है। फिल्‍म फतेहाबाद के रहने वाले फिल्म निर्देशक महेंद्र सनिवाल बना रहे हैं।

महेंद्र की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। इस कॉमेडी फिल्‍म का नाम ‘भांग ऑवर’ है। इस फिल्म में पंजाबी फिल्मों के कुछ प्रसिद्ध कलाकार, प्रसिद्ध हरियाणवी गायक केडी-एमडी और छह युवा कलाकार भी बॉलीवुड में दस्तक देंगे।

मूल रूप से फतेहाबाद के गांव पालसर के निवासी महेंद्र सनिवाल माही कुछ वर्ष पूर्व बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में अपनी किस्मत आजमाने मुंबई गए थे। लंबे समय तक संघर्ष के बावजूद मौका नहीं मिलने के बाद भी उन्‍होंने हार नहीं मानी। इस बीच, महेंद्र सनिवाल ने कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखी, लेकिन उन्हें वह पर्दे पर उतार पाने में सफल न हो सका।

 

महेंद्र ने बताया कि इसी बीच उन्‍हें 80 के दशक की प्रसिद्ध हरियाणवी फिल्म ‘बहूरानी’ की निर्माता एवं अभिनेत्री रही सुमित्रा हुड्डा का साथ मिला। सुमित्रा की बेटी भूमि इन दिनों बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा रही हैं। महेंद्र सनिवाल और सुमित्रा हुड्डा ने मिलकर फिल्म ‘भांग-ऑवर’ पर काम करना शुरू किया। यह फिल्म अगले साल 24 जून को देश भर के सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर दिखाई देगी।

फतेहाबाद के इस युवा फिल्म निर्देशक की फिल्म में गायक केडी-एमडी का टाइटल गीत और सपना चौधरी पर फिल्माया गया लव बाइट गाना इन दिनों यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। वहीं इस फिल्म में गब्बर इज बैक, कमांडो जैसी फिल्मों में अहम भूमिका अदा कर चुके एक्टर जयदीप अहलावत व प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर यशपाल शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

महेंद्र सनिवाल के अनुसार, बेशक उसकी बड़े पर्दें पर यह पहली फिल्म हो, लेकिन इस फिल्म के जरीये वह अपने गांव और जिले का नाम दुनिया भर में चमकाने के लक्ष्य की तरफ पहला कदम जरूर बढ़ाएगा। महेंद्र ने उम्मीद जताई की नशे के नुकसान पर आधारित उसकी यह हास्य फिल्म युवाओं को ही नहीं, बल्कि हर आयु वर्ग को जरूर पसंद आएगी और सभी दर्शक इसे देखने सिनेमाघरों तक जरूर जाएंगे।

News Source: jagran.com

Comments are closed.